More

    शेन वॉर्न ने भारत पर लगाया फिक्सिंग का आरोप ?

    -

    आशिषा सिंह राजपूत, नई दिल्ली

    पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न के आपत्तीजनक बयान से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ब्रिस्बेन टेस्ट में डेब्यू कर अपनी पहली पारी खेलने वाले टी नटराजन पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए, शेन वार्न ने टी नटराजन की गेंदबाजी पर संदेह जताया। वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बॉर्डर से बातचीत के दौरान इशारो इशारो में, एक आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि, टी नटराजन की गेंदबाजी में स्पॉट फिक्सिंग की झलक आ रही है।

    क्या है शेन वॉर्न का टी नटराजन पर आरोप?

    इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बॉर्डर से बातचीत करते करते टी नटराजन पर एक गंभीर आरोप लगा दिया। बता दें कि यह बातचीत टी नटराजन की सात में से पांच नो बॉल ओवर के बाद शुरू हुई। जिसे देखते हुए शेन वार्न नेटी नटराजन की गेंदबाजी पर शक जताते हुए, अपने साथी कॉमेंटेटर एलन बॉर्डर से बातचीत करते हुए कहा कि “मुझे टी नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग चीज दिखाई दी है।नटराजन ने सात नो गेंदें फेंकी हैं और ये सभी काफी बड़ी नो बॉल हैं। इनमें से पांच नो बॉल पहली गेंद पर आई और उनका पैर क्रीज से काफी बाहर दिखा। हम सभी ने नो बॉल फेंकी हैं लेकिन पांच नो बॉल पहली गेंद पर फेंका जाना काफी दिलचस्प है।”

    टी नटराजन का टेस्ट डेब्यू

    भारतीय लेफ्ट-आर्म सीमर टी. नटराजन जिनके टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए दिग्गज प्रभावित हुए थे। टी नटराजन ने अपने करियर की शुरुआत ब्रिसबेन टेस्ट में की थी। जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 3 विकेट लिए। नटराजन ने इस दौरे पर वनडे और टी 20 की भी बेहतरीन शुरुआत करते हुए वनडे में दो विकेट लिए और उन्हें टी 20 सीरीज के तीन मैचों में तीन विकेट मिले।

    सोशल मीडिया पर शेन वॉर्न हो रहे हैं ट्रोल

    हालांकि स्पष्ट रूप से शेन वार्न ने टी नटराजन पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाए। लेकिन उनकी आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर भारतीय समर्थक उन्हें सोशल मीडिया पर जम कट रोल कर रहे हैं। वही साथ ही साथ शेन वार्न के घुमावदार विवादित बयान को घटिया टिप्पणी कहते हुए टी नटराजन के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपने गुस्से की भड़ास निकाल रहे हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest news

    Must Read

    You might also likeRELATED
    Recommended to you