More

    कौन है दीप सिद्धू, लाल किले पर किसने किया उपद्रव

    -

    खुशी बाली, नई दिल्ली

    कल जो लाल किले पर हुआ वह बेहद शर्मनाक था। किसानों ने पहले वादा किया था कि वह अपना मोर्चा शांतिपूर्वक निकालेंगे। परंतु यह मोर्चा कब हिंसा में तब्दील हो गया इसका किसी को पता ही नहीं चला। दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन में आज तक ऐसा नजारा देखने को नहीं मिला था। पर 26 जनवरी के दिन ऐसा क्या हुआ जो भारत की राजधानी में इतनी हिंसा मच गई?

    किसानों ने लगाया दीप सिद्धू पर आरोप

    दरअसल कल जो भी हुआ उसका सारा इल्जाम किसानों ने दीप सिद्दू पर लगा दिया है। किसानों का कहना है कि डीप सिद्दू ही वह शख्स है जिसने उन्हें भड़काया। उन्होंने कहा कि दीप उन्हें लाल किले पर ले गए जबकि वह जाना भी नहीं चाहते थे। कल के हादसे के बाद कई वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। एक वीडियो में किसान बोलते हुए दिख रहे हैं कि सिद्धू ने पूरे किसान मोर्चे को तहस-नहस कर दिया है। किसानों ने एक तरह से सिद्धू को भारत का झंडा उतारकर सिखों का झंडा लगाने का जिम्मेदार बताया है।

    आखिर कौन है दीप सिद्धू और उनका क्या कहना है?

    डीप सिद्दू एक पंजाबी गायक तथा अभिनेता हैं। इस समय वह इल्जाम के कटघरे में घिरे हुए हैं। साल 2019 में इन्हें बीजेपी अध्यक्ष और अभिनेता सनी देओल के साथ देखा गया था। दीप ने गुरदासपुर से बीजेपी नेता सनी देओल के लिए प्रचार किया था। कल के हिंसक के बाद दीप सिद्धू ने फेसबुक पर एक वीडियो साझा करते हुए बोला कि वह एक लाख किसानों को कैसे भड़का सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने भारत के झंडे को हटाया नहीं केवल सानू के झंडे को लहराया है। यह माजरा अब बहुत ही ज्यादा पेचीदा हो चुका है। देखते हैं कि सरकार इसमें क्या कदम उठाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Advertisement

    Latest news

    Must Read

    Advertisement

    You might also likeRELATED
    Recommended to you