More

    टीआरपी स्कैम: क्या अर्नब का खेल खत्म?

    -

    आशिषा सिंह राजपूत, नई दिल्ली

    टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी एक बार मुश्किलों से घिर गए हैं। बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता ने दावा किया है कि अर्नब गोस्वामी ने उन्हें टीआरपी के साथ छेड़छाड़ करने के बदले 12 हजार डॉलर दिए थे। टीआरपी स्कैम मामले में बड़ा खुलासा जानिए क्या है पूरा मामला~

    पार्थो दासगुप्ता का बड़ा खुलासा

    मुंबई पुलिस ने टीआरपी छेड़छाड़ मामले में 3,600 पेज की सप्लिमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें
    BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता ने एक बड़ा खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस को दिए एक लिखित बयान में दावा किया है, कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने उन्हें 12 हजार डॉलर दिए थे। पार्थो दासगुप्ता ने कहां की यह रुपए उन्हें टीआरपी रिपब्लिक टीवी के पक्ष में करने के लिए दिए गए थे।

    दासगुप्ता ने सप्लिमेंट्री चार्जशीट के अपने बयान में कहा कि अरनब गोस्वामी ने उन्हें दो फैमिली ट्रिप के लिए 12000 यूएस डॉलर (लगभग 8,75,910 रुपये) दिए थे। रिपब्लिक टीवी की रेटिंग में छेड़छाड़ कर उसे नंबर वन पर लाने के लिए अर्नब गोस्वामी द्वारा उन्हें पिछले तीन सालों में कुल 40 लाख रुपये मिले हैं।

    रुपए के लेन-देन वाली मुलाकात

    पार्थो दासगुप्ता ने मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में अर्नब गोस्वामी संघ लेन-देन वाली मुलाकात का भी विस्तार से जिक्र किया है। दास गुप्ता ने बताया कि वह अर्नब गोस्वामी को 2004 से जानते हैं। 2013 में बतौर CEO के रूप में पार्थो दासगुप्ता BARC में शामिल हुए। वहीं अर्नब गोस्वामी ने 2017 में रिपब्लिक लॉन्च को किया था। उसके बाद उन्होंने अपनी और अर्नब गोस्वामी की लेनदेन वाली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि ‘मुझे अपनी स्वीडन और डेनमार्क पारिवारिक यात्रा के लिए अर्नब ने 6000 डॉलर दिए थे।’

    इस सिलसिले की शुरुआत के बाद 2017 में, गोस्वामी ने उनसे व्यक्तिगत रूप से आईटीसी परेल होटल में मुलाकात कर उन्हें 20 लाख रुपये दिए थे। और 2018-2019 में भी अर्नब गोस्वामी ने दास गुप्ता को आईटीसी होटल परेल में मुलाकात कर 10-10 लाख रुपये दे चुके हैं।

    क्या है अर्नब गोस्वामी का कहना?

    बता दें कि इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अर्नब गोस्वामी स्पष्ट रूप से इन सारे इल्जामों को नकारते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है। वहीं मीडिया द्वारा अर्नब गोस्वामी की टीम से पूछताछ में कोई बात सामने नहीं आई है। अर्नब गोस्वामी की मीडिया टीम ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। इस मामले पर अर्नब गोस्वामी की मीडिया टीम चुप्पी साधी हुई है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Advertisement

    Latest news

    Must Read

    Advertisement

    You might also likeRELATED
    Recommended to you