More

    लखनऊ में सम्पन्न हुई तीन दिवसीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप

    -

    आदित्य मिश्र, लखनऊ

    राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप का लखनऊ में सफल समापन हुआ. इस प्रतियोगिता में सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन लखनऊ का दबदबा रहा. खिलाड़ियों का मनोबल और उत्साह देखने वाला था.

    तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश राज्य किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सेल्फ डिफेंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन लखनऊ के खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में कुल 6 पदक जीते. इसका आयोजन ऑल उत्तर प्रदेश किक बॉक्सिंग एसोसिएशन की तरफ से लखनऊ स्थित लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में किया गया. इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों की अलग अलग टीमों ने भाग लिया था.

    सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन लखनऊ के महासचिव आकाश मौर्या ने बताया कि सेल्फ डिफेंस लखनऊ जनपद ने अलग अलग पदक जीते. जिसमें दो स्वर्ण पदक, एक रजत पदक व दो कांस्य पदक शामिल रहे. साथ ही पहला स्थान अमित कुमार पांडेय, सूरज रावत ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया. सोमिल मौर्या ने रजत पदक व विशाल रावत ने कांस्य पदक पर अपना कब्जा जमाया.

    सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी गई. पदक जीते हुए बच्चों को एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित किया गया. इसके साथ ही आने वाली अन्य प्रतियोगिताओं के लिए मनोबल मजबूत रखने की बात भी कही गई.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Advertisement

    Latest news

    Must Read

    Advertisement

    You might also likeRELATED
    Recommended to you