More

    एएमयू में आज मोदी का सम्बोधन

    -

    खुशी बाली, नई दिल्ली

    22 दिसंबर, 2020 को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में शताब्दी समारोह मनाया जाएगा। हमारे देश के प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी, इस अवसर पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को संबोधित करने वाले हैं।

    कोरोना वायरस का असर

    कोरोना वायरस के चक्कर में बहुत से लोगों को अपनी जीवन याचिका में बदलाव लाने पड़े हैं। इन्हीं बदलावों के चलते मोदी जी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। मोदी जी के साथ-साथ केंद्रीय शिक्षा मंत्री, रमेश पोखरियाल निशंक जी भी इस कार्यक्रम का एक हिस्सा बनेंगे।
    आपको यह जानकर हैरानी होगी कि करीब 56 वर्षों के बाद भारत के किस प्रधानमंत्री को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के किसी समारोह में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मोदी जी 22 दिसंबर को ना केवल एएमयू को संबोधित करेंगे बल्कि साथ ही साथ एक विशेष डाक टिकट भी जारी करेंगे।

    जेएनयू के कार्यक्रम में पीएम मोदी

    इसी वर्ष, बीते महीने में हमारे प्रिय प्रधानमंत्री जी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों को भी संबोधित किया था। इस विश्वविद्यालय के परिजनों ने मोदी जी को स्वामी विवेकानंद जी की मूर्ति स्थापना के समय मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था। मोदी जी इस समारोह में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए थे। मोदी जी ने जेएनयू के छात्रों को जरूरी बातें बताई थी, जो आने वाले समय में उन्हें एक अच्छा और सफल इंसान बनने में मदद करेंगी।
    मोदी जी के इस समारोह में शामिल होने से जेएनयूएसयू के छात्र बहुत गुस्से में बैठे हुए हैं। वह मोदी जी के खिलाफ ऊर्जा निकालना चाहते हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि दिसंबर और जनवरी में कॉलेजेस में जो भी घटित हुआ, उसे मोदी जी का सहारा मिला था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest news

    Must Read

    You might also likeRELATED
    Recommended to you