More

    25 दिसंबर से लखनऊ में किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन

    -

    आदित्य मिश्र, लखनऊ

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है. यह कार्यक्रम 25 दिसंबर से 27 दिसंबर के बीच लखनऊ स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में किया जाएगा. प्रतियोगिता 25 और 26 को होगी. इस पूरे कार्यक्रम की देखरेख उत्तर प्रदेश किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष नसीरुद्दीन द्वारा की जा रही है.

    प्रदेश के सभी जिलों से आए प्रतिभागी

    इस चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से चुने गए प्रतिभागियों को मौका मिल रहा है. आयोजकों के अनुसार लगभग 250 खिलाड़ी इसमें शिरकत करेंगे. 3 दिन तक चलने वाले इस आयोजन में बॉक्सिंग के प्रति जागरूकता और नए खिलाड़ियों के लिए अवसर पैदा किए जाएंगे. प्रदेश में किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप का 9वां संस्करण इस बार आयोजित किया जा रहा है.

    सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन ने खिलाड़ियों को दी शुभकामना

    जिला सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन लखनऊ के सचिव आकाश मौर्य ने इस बारे में विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लखनऊ से भी कुल 6 खिलाड़ी इसमें प्रतिभाग कर रहे हैं. 55 किलोग्राम भार वर्ग में विशाल रावत, 50 किलोग्राम भार वर्ग में सूरज रावत, 45 किलोग्राम भार वर्ग में सोमिल मौर्य, 41 किलोग्राम भार वर्ग में नितेश रावत और 56 किलोग्राम भार वर्ग में अमित कुमार पांडे का चयन हुआ है.

    कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ग्राम भदोई के प्रधान श्री आजाद रावत, टेक्निकल डायरेक्टर अमित कुमार पांडेय, विनोद कुमार (अंबेडकरनगर) आदि ने खिलाड़ियों को शुभकामना दी.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest news

    Must Read

    You might also likeRELATED
    Recommended to you