More

    बीजेपी की खराब शिक्षा नीति पर हमलावर केजरीवाल सरकार

    -

    खुशी बाली, नई दिल्ली

    दो सरकारों के बीच में तकरार तो हमेशा से देखने को मिलता रही है। कभी किसान, कभी पानी, कभी सुरक्षा व्यवस्था और अब विद्यालय तक को सरकारों ने अपना सियासी मुद्दा बना लिया है। जहां बच्चे शिक्षा प्राप्त करने जाते हैं, उसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर तंज कसा है।

    आम आदमी पार्टी का क्या कहना है?

    आम आदमी पार्टी कभी भी भाजपा को नीचा दिखाने में पीछे नहीं रहती। आप ने ट्वीट के जरिए भाजपा सरकार पर हमला किया है। हैरानी वाली बात यह है कि उन्होंने इस बार सरकारी स्कूल को अपना मुद्दा बनाया है। आप ने ट्विटर पर एक वाक्य लिखकर उसके नीचे उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड के विद्यालयों की तस्वीर डाली है। साथ ही साथ उन्होंने दिल्ली शहर के सरकारी स्कूल की तस्वीर डाली है। उन्होंने अपना ट्वीट अंग्रेजी भाषा में लिखा है। उन्होंने लिखा कि ‘बीजेपी के मंत्री सार्वजनिक बहस से भाग रहे हैं क्योंकि …’ ( BJP ministers running away from public debate because… )

     

    आम जनता का क्या कहना है?

    जैसे ही आप सरकार ने यह ट्वीट करा, तभी जनता ने भी अपने विचार प्रकट करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने आम आदमी पार्टी का साथ देते हुए भाजपा सरकार की बुराई करी। कुछ लोगों ने आप सरकार से प्रश्न करने शुरू कर दिए।
    एक व्यक्ति ने तो यह भी कहा कि आप केवल उन्हीं प्रदेशों के विद्यालयों की हालत देख रहे हैं जहां पर चुनाव होने वाले हैं। वहीं दूसरे व्यक्ति ने लिखा कि स्कूलों की हालत से ज्यादा वहां की पढ़ाई मायने रखती है। क्या सच में यह आप सरकार की कोई रणनीति है? या फिर वह बच्चों के भविष्य के लिए चिंतित हैं? इस प्रश्न का उत्तर तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest news

    Must Read

    You might also likeRELATED
    Recommended to you