More

    अर्णब गोस्वामी का खत्म नहीं हो रहा संकट

    -

    खुशी बाली, नई दिल्ली

    रिपब्लिक भारत एक भारतीय टीवी चैनल है, जिसके प्रमुख अर्णब गोस्वामी हैं। कुछ घंटे पहले खबर आई है कि अर्णब गोस्वामी तथा उनका चैनल फिर से एक बड़ी मुसीबत में फंस गया है।

    क्या है वो मुसीबत?

    यह बात तो रिपब्लिक भारत के सभी दर्शक जानते होंगे कि इस चैनल के रिपोर्टर्स बिना किसी डर के किसी के भी खिलाफ बोल देते हैं। ऐसा ही कुछ करने की वजह से अर्णब गोस्वामी के चैनल को एक बहुत बड़ा झटका पहुंचा है। यूनाइटेड किंगडम संचार नियामक तथा संचार कार्यालय ने अर्णब गोस्वामी को एक मोटी रकम चुकाने के लिए बोला है। दरअसल पूरी बात यह है कि सितंबर, 2019 में एक शो के दौरान गोस्वामी और उनके चैनल पर कुछ मेहमानों ने पाकिस्तान के खिलाफ काफी बातें करी थी जो कि ब्रिटेन संचार कार्यालय के सामने आ चुकी हैं।

    ब्रिटेन संचार कार्यालय ने अर्णब गोस्वामी तथा उनके चैनल पर 20,000 पाउंड का जुर्माना लगाया है। 20,000 पाउंड को अगर भारतीय रुपयों में देखा जाए तो रिपब्लिक भारत के संचालक अर्णब गोस्वामी को करीब-करीब 19 लाख 38 हजार रुपये जुर्माने के रूप में भरने पड़ेंगे। ब्रिटेन संचार कार्यालय का मानना है कि कोई भी न्यूज़ चैनल या उसका प्रस्तोता किसी और देश के खिलाफ अपने देश की जनता को बड़का नहीं सकता और ना ही ऐसी कोई बात करते समय किसी देश पर हमला कर सकता है।

    इससे पहले की सुर्ख़िया

    यह पहली बार नहीं है कि अर्णब गोस्वामी किसी मुसीबत में फंसे हैं। पिछले महीने ही वह एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं। दो व्यक्तियों को सुसाइड करने के लिए उकसाने के केस में गोस्वामी नवंबर 4, 2020 को गिरफ्तार हो गए थे। इस केस की आगे की छानबीन के लिए गोस्वामी ने सीआईबी को बुलाने की बात सामने रखी थी। इस बात को हुए कुछ समय भी नहीं हुआ और अब उनके लिए एक नई मुसीबत आ खड़ी हो गई है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Latest news

    Must Read

    You might also likeRELATED
    Recommended to you