More

    अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक महिला से माफी मांगी

    -

    इनान, नई दिल्ली

    दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर ट्विटर पर दिलचस्प विचार और कविताएं पोस्ट करते हैं। पुरानी पारिवारिक तस्वीरों को साझा करने से लेकर फिल्म अपडेट करने और मेम्स पोस्ट करने से लेकर हार्दिक कविताओं तक, अभिनेता मनोरंजन और अपने प्रशंसकों को अपडेट रखना सुनिश्चित करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर हिंदी में एक कविता साझा की। हालांकि, बाद में उन्होंने लेखक से माफी मांगी क्योंकि वह उसे श्रेय देना भूल गए थे।

    असली महिला लेखिका

    टीशा अग्रवाल नाम की एक महिला ने कविता की मूल लेखिका होने का दावा करते हुए बच्चन की हिंदी में पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जब वह अभिनेता की समयरेखा पर उनकी कविता को देखकर सम्मानित होती हैं, तो वह चाहती हैं कि उन्हें इसके लिए श्रेय दिया जाए।

    अमिताभ की माफी

    अमिताभ बच्चन ने उनसे माफी मांगते हुए कहा, “इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसकी उत्पत्ति के बारे में पता नहीं था .. किसी ने इसे मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया गया, माफी।” उन्होंने आगे बच्चन को जवाब दिया और कहा, ” केवल आप का प्यार, आपकी माफी नहीं चाहती ।”

    कविता की पोस्ट

    थोड़ा पानी रंज का उबालिये खूब सारा दूध ख़ुशियों का
    थोड़ी पत्तियां ख़यालों की..
    थोड़े गम को कूटकर बारीक, हँसी की चीनी मिला दीजिये..
    उबलने दीजिये ख़्वाबों को
    कुछ देर तक..!
    यह ज़िंदगी की चाय है जनाब.. इसे तसल्ली के कप में छानकर
    घूंट घूंट कर मज़ा लीजिये…!!

    अमिताभ बच्चन आखिरी बार गुलाबो सीताबो में दिखाई दिए थे जो ओटीटी रिलीज़ के रूप में थी। उनके पास 2021 में “छर्रे”, नागराज मंजुले की “झुंड”, अयान मुखर्जी की “ब्रह्मास्त्र”, अजय देवगन की “मयडे” और एक अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के सह-कलाकार हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Advertisement

    Latest news

    Must Read

    Advertisement

    You might also likeRELATED
    Recommended to you