आगामी विधानसभा चुनाव मे मादिपुर के लोग लुटाएंगे भाजपा पर प्यार?

चुनावी डेस्क- दिल्ली कि चुनावी जंग मतदान के आखिरी दिनों में आपसी बयानबाजी तक खींच गई है।हाल ही में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कि है।वही चुनाव आयोग ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा,बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के प्रचार पर रोक लगाई है।

लिहाजा अब चुनाव के आखिरी दो दिन बचें शाहीन बाग में आप कि ड्रामा पॉलीटिक्स के भंडाफोड़ से आप का मुफ्त कि योजनाओं का पैतरा उल्टा पडता हुआ नजर आ रहा है। अब दिल्ली में सुरक्षा, शुद्ध पानी, गड्ढे रहित सड़कें, सीवरेज, जाम से निजात असल मुद्दे उभर कर सामने है। अब दिल्ली का चुनाव शाहीनबाग बनाम राष्ट्रवाद मुद्दे पर फोकस हो गया है।

सियासी जानकार कहते है। धरातल से लेकर डिजिटली लेवल पर भाजपा के डोर टु डोर कैंपेन ने आप के मुफ्त के लुभावने वादों की हवा निकाल दी है। रही सही कसर शाहीनबाग प्रकरण में आप कि भूमिका के खुलासे ने निकाल दी है। इस बार केजरीवाल अकेले रह गए है। उनको समझ नहीं आ रहा क्या करें।इसलिए अनुभव हीनता में केजरीवाल लगातार गलतियां करते जा रहे है। इसका फायदा मादीपुर सहित पूरी दिल्ली में भाजपा को मिलता हुआ नजर आ रहा है। आठ फरवरी को मतदान होना है। ग्यारह फरवरी को दिल्ली का भाग्य ईवीएम से बाहर आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here