मेरठ के सरधना से विधायक और यूपी बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम के भाई गगन सोम को हिरासत में ले लिया गया है. गगन सोम पर वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप है. उनसे पूछताछ जारी है.

बताया जाता है कि तकरीबन साढ़े 9 बजे सरधना सीट के एक पोलिंग बूथ पर जब गगन सोम पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी लेने पर उनके पास एक पिस्टल मिली. पुलिस ने तुरंत उन्हें हिरासत में ले लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर पिस्टल लेकर घूमने के पीछे उनका मकसद क्या था.

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान अगर किसी व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार भी है तो वो भी उसे पुलिस के पास जमा कराना होता है. विशेष परिस्थितियों में हथियार रखने की इजाजत मिलती भी है तो भी उसे लेकर घूमा नहीं जा सकता लेकिन गगन सोम न सिर्फ पिस्टल के साथ घूम रहे थे बल्कि उसे पोलिंग बूथ तक भी लेकर आ गए.

फिलहाल गगन सोम से पूछताछ जारी है और उसके बाद ही उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज करने अथवा न करने के बारे में फैसला किया जाएगा. अगर गगन सोम की गिरफ्तारी होती है तो ये उनके भाई और सरधना से प्रत्याशी संगीत सोम के लिए भी मुसीबत बढ़ाने वाला हो सकता है.