राजस्थान चुनाव में अचानक नया मोड़ आ गया है, कांग्रेस के टिकट पर नवलगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं दो बार के विधायक राजकुमार शर्मा पर आरोप लगे हैं। निशा शर्मा नाम की लड़की ने अपने करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है कांग्रेस विधायक पर। निंशा शर्मा ने एक वीडियो जारी करके और खत लिखकर सार्वजनिक तौर पर राजकुमार शर्मा पर आरोप लगाए।

निशा शर्मा ने खत में लिखा है कि नवलगढ़ की विधायक राजकुमार शर्मा ने अपने रसूख और पद और पैसे के नशे में आकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दिया जबकि राजकुमार शर्मा के जीवन में पत्नी और दो बच्चे भी हैं।

निशा ने कहा कि मुझे राष्ट्रपति राज्यपाल के द्वारा भी पुरस्कृत किया जा चुका है। बीए, एमए में अच्छे अंक लाने की वजह से समाज ने उसका सम्मान किया था। मेरे लिखने की कला शैली के चलते मुझे देश में तीसरा स्थान मिला था। पर राजकुमार शर्मा ने मेरे आर्टिकल छपने से रुकवा दिए मुझे परीक्षा में फेल करवा दिया, मैं यकीन से कह सकती हूं कि आप मेरे दर्द को समझेंगे और आगामी 7 दिसंबर को आप सब लोग दुष्ट,दुराचारी राजकुमार शर्मा का बहिष्कार करेंगे और अपनी बेटी बहन के सम्मान की रक्षा के लिए, आप मेरे दर्द को समझेंगे मैं 1 दिसंबर से रामसापीर पर जाकर आमरण अनशन करने वाली हूँ।

साथ ही मुझे भी पता है कि मेरे इस वीडियो और खत के बाद राजकुमार शर्मा बौखला जाएगा मुझे यकीन है कि आप सब लोग मेरी सच्चाई की लड़ाई में मेरा साथ देगें।
आपकी बेटी निशा शर्मा .

खैर, कांग्रेस के प्रत्याशी लिए इस वक्त ऐसा वीडियो और खत आना राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे का निशान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here