खबर दिल्ली की झुग्गी झोपड़ियों की लेकिन इस बार कुछ हट कर

पंजाब और गोवा के चुनाव के बाद दिल्ली सरकार एक बार फिर अपने मेनिफेस्टो को पकड़कर काम करने लग गई है ऐसा लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली छोड़ कर पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाना चाहते हैं. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पड़पड़गंज के झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगों के लिए पक्के मकानों का उद्घाटन किया तो वहां रहने वाले लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार ने 2015 के चुनाव के समय दिल्ली की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों से वादा किया था कि वह उनको पक्का मकान मुहैया कराएंगे और इस योजना के तहत आज मनीष सिसोदिया ने उनके लिए 350 झुग्गी झोपड़ी की जगह नए पक्के मकान उपलब्ध करा दिए.

जब मनीष सिसोदिया वहां लोगों से बात कर रहे थे तब एक बहुत ही गजब का वाकया हुआ, जब मनीष सिसोदिया ने एक बच्चे के चेहरे के भाव पढ़कर समझ लिया कि उसको क्या समस्या है मनीष सिसोदिया तुरंत बोले कि मुझे पता है तुम क्या सोच रहे हो यही ना कि तुम्हारी स्कूल में तुम्हारे एग्जाम चल रहे हैं तो हमने इसके लिए नए मकानों से आपकी स्कूल तक के लिए वाहन भी उपलब्ध कराया है ताकि बच्चों को उनकी परीक्षा में कोई दिक्कत ना हो.

मनीष सिसोदिया बोले कि आखिर मैं आपका शिक्षा मंत्री हूं मैं आपकी शिक्षा के लिए हमेशा तैयार हूं और मैं अपने बच्चों की दिल की बात भी जानता हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here